Home इंदौर अवैध रूप से देशी कट्टे तैयार करने वाले गिरोह का पर्दाफाश: एसडीओपी...

अवैध रूप से देशी कट्टे तैयार करने वाले गिरोह का पर्दाफाश: एसडीओपी द्वारा अभद्रता को लेकर कुछ पत्रकारों ने किया प्रेस-वार्ता का बहिष्कार

1470
379
SHARE

कुक्षी।पुलिस थाना कुक्षी अंतर्गत लंबे समय से यह सूचना प्राप्त हो रही थी कि, सिकलीगर गिरोह के द्वारा क्षेत्र में अवैध रूप से देशी कट्टो को तैयार कर अन्य शहरों में भेजा जा रहा है। इस कृत्य को रोकने के लिए वरिष्ठ अधिकारियों द्वारा एक टीम गठित की गई थी। जिसमे थाना प्रभारी सी बी सिंह व उनकी टीम के इलाप सिंह मुझालदा, बीएस परिहार, अनुज झा, मुकाम सिंह, दुर्गेश, बिशनसिंह, संदीप, अरविंद को सराहनीय योगदान से सफलता मिली। टीम के अथक प्रयासों से ग्राम तलावड़ी की सल्ली बयड़ी के जंगल मे निम के पेड़ के नीचे दो लोग अवैध रूप से भट्टी चलाकर देशी कट्टे बनाने की सूचना पर मौके से दो व्यक्ति दिवान सिंह उर्फ डेबासिंह पिता प्रतापसिंह जाती सिकलीगर उम्र-50 निवासी उंडी खोदरी पलसूद थाना राजपुर, गोलू पिता नानकसिंह जाती सिकलीगर उम्र-28 निवासी तलावड़ी को रंगे हाथों अवैध रूप से देशी कट्टे बनाते हुए पकड़ा। मौके पर 3 देशी कट्टे, 1 पिस्टल, व कट्टे बनाने के औजार सहित सामग्री जप्त की। आरोपियों पर 25,27 आर्म्स एक्ट के तहत अपराध क्रमांक-283/17 दर्ज कर पूछताछ जारी है। उक्त जानकारी पुलिस थाने पर आयोजित प्रेस वार्ता में एसडीओपी प्रियंका डुडवे व थाना प्रभारी सीबी सिंह ने दी।

*खबर प्रकाशन व बिल को लेकर कुछ पत्रकार व एसडीओपी में बहस, प्रेस-वार्ता का बहिष्कार*

वाहवाही लूटने हेतु पत्रकारों से उम्मीद करते हुए प्रेस वार्ता तो आयोजित की जाती है, लेकिन कभी किसी आईना दिखाती खबर से नाराजगी भी क्यों? ऐसा ही प्रेस-वार्ता के दौरान खबर प्रकाशन से नाराजगी भरी बात व 25 पेपर आते है ओर पड़ते ही नही कह कर एसडीओपी प्रियंका व कुछ पत्रकारों में बहस हुई। जिसकी वजह से कुछ पत्रकार प्रेस से बात शुरू होने के पहले ही चल दिये। सवाल यह भी है कि, अगर 25 पेपरों का बिल नही दे सकते प्रसार का तो वाहवाही के लिए 25 को प्रेस वार्ता में क्यो आमंत्रित करते हों? उम्मीद तुम करो तो कुछ इनकी भी तो रहती उम्मीद… दूसरी बात कोई खबर गलत है तो न्यायालय का दरवाजा खुला है पत्रकारों को पत्रकारिता सिखाने का दुस्साहस न करें… सामंजस्य बनाने की शुभकामनाओ के साथ आपका ही….

LEAVE A REPLY