Home मध्यप्रदेश दिग्गी के वार पर भड़की भाजपा, कहा- माँ-बेटे मांगे माफी

दिग्गी के वार पर भड़की भाजपा, कहा- माँ-बेटे मांगे माफी

5046
287
SHARE

नई दिल्‍ली।भारतीय जनता पार्टी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर किए गए ट्वीट के बाद कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता दिग्विजय सिंह से इस्‍तीफा मांगा है। इसके अलावा भाजपा ने कांग्रेस अध्‍यक्ष सोनिया गांधी और उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी से सार्वजनिक तौर पर माफी मांगने को कहा है। उनके ट्वीट के बाद भाजपा काफी भड़की हुई है। गुजरात के गधों पर हो रही राजनीति और इस पर बढ़ते सियासी पारे के चलते हर कोई अब इन पर बयानबाजी कर रहा है। वहीं दूसरी ओर इस चुनाव में बदजुबानी भी थमती दिखाई नहीं दे रही है।

गधों को लेकर जारी बयानबाजी में काेई भी नेता पीछे नहीं है। इसकी शुरुआत भले ही उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव ने की थी, लेकिन बाद में सभी नेता इसपर बयानबाजी में उतर गए। इस बार कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता दिग्विजय सिंह ने अपने एक ट्वीट में पीएम मोदी के बयान का जिक्र किया और इसमें कहा कि मोदी जी आपने ठीक फर्माया आप गधे की ही तरह काम कर रहे हैं। अब उनके इसी बयान पर भाजपा ने उनका इस्‍तीफा मांगा है।

भाजपा नेता सिद्धार्थनाथ सिंह ने कांग्रेस से दिग्विजय के खिलाफ सख्‍त कार्यवाही करने की बात की है। उन्‍होंने इस ट्वीट पर टिप्‍पणी करते हुए कहा कि जिस कांग्रेस पर कभी महात्‍मा गांधी और जवाहरलाल नेहरू जैसे लोग गर्व महसूस करते थे वहां पर दिग्विजय सिंह जैसे नेता का होना बेहद शर्मनाक बात है। उन्‍होंने कहा कि कांग्रेस को ऐसे नेता को सस्‍पेंड कर देना चाहिए।

इस तरह की बदजुबानी पर भाजपा और उसके नेता पहले ही विपक्षी दलों से दायरे में रहते हुए बयान देने की बात कर चुके हैं। केबिनेट मंत्री वैंकेया नायडू ने कहा था पीएम पर टिप्‍पणी करते हुए सूबे के मंत्रियों और मुख्‍यमंत्रियों को कम से कम अपने पद की गरिमा बनाए रखते हुए अपनी बात रखनी चाहिए। उन्‍होंने बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव के बयान पर भी कड़ी नाराजगी जताई थी।

LEAVE A REPLY