Home मध्यप्रदेश सिवनी: सरकार ने दिये जाँच के आदेश, कलेक्टर की मुश्किले बढ़ी…

सिवनी: सरकार ने दिये जाँच के आदेश, कलेक्टर की मुश्किले बढ़ी…

368
29
SHARE

सिवनी। सिवनी कलेक्टर धनराजू एस की मुश्किले बढ़ गयी है। सरकारी रेस्ट हाउस में की गयी शराब पार्टी को लेकर सरकार उनसे जबाब मांगेगी। राजस्व मंत्री उमाशंकर गुप्ता ने कलेक्टर के इस कृत्य को गलत और दुर्भाग्यपूर्ण बताया है। उनका कहना है कि सर्किट हाउस पर इस तरह की पार्टी पूरी तरह से अनुचित है। वहीं वाणिज्य कर विभाग के मंत्री जयंत मलैया ने भी इसे आपत्तिजनक माना है।

क्या है मामला:-
सोमवार को को सिवनी जिले के सीएमएचओ की पोस्ट वायरल हो गई थी। जिसपर लोगों की तीखी प्रतिक्रियाओं का सामना डाक्टर साहब को करना पड़ा था। असल में जिले के सीएमएचओ डॉ आरके श्रीवास्तव ने एक पार्टी के कुछ फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट किए थे। जिसमें उनके साथ कलेक्टर सिवनी धनराजू एस, मत्स्य उपसंचालक रवि गजभिए, सीएमओ किशन सिंह ठाकुर नजर आ रहे हैं। कबाब और शराब के मजे लेते ये सब फोटो में नजर आ रहे थे।
लोगो के कमेंट के बाद मांगी माफी
सोमवार को पार्टी के कुछ फोटोज डॉ आरके श्रीवास्तव ने सोशल मीडिया ग्रुप में शेयर किए थे। देखते ही देखते फोटो इस ग्रुप से कई जगह वायरल हो गई। शराब का सेवन करते देख और इस तरह ओपन प्लेटफॉर्म पर तस्वीरों को पास्ट करने को लेकर लोगों ने प्रतिक्रिया देने शुरू की। लोगों के तीखे रुख तेवर देख डॉ आरके श्रीवास्तव ने माफी भी मांगी। लेकिन जबतक काफी देर हो चुकी थी। तस्वीर वायर हो गई थी।
सिवनी कलेक्टर धनराजू एस का जन्मदिन चार फरवारी को था। इस पार्टी को उनके जन्मदिन से जोड़कर देखा जा रहा है। क्योंकी फोटो में टेबल के नीचे केक के डब्बे भी नजर आ रहे हैं। लेकिन तस्वीरों की तस्दीक नहीं हो सकी है। ये सरकारी रेस्ट हाउस की हैं या किसी नीजी निवास की। बहरहाल कहते हैं तस्वीरें सच बोलती हैं। अब कोई कितनी भी सफाई दे।
एक ओर सरकार शराब के सेवन को लेकर कड़ा रुख अपनाने के लिए कई कदम उठाने की बातें कर रही है। लेकिन प्रशासनिक अधीकारी खुले आम इस तरह की पार्टी कर रहे हैं। जिससे समाज में एक गलत संदेश जा रहा है। लोगों ने तल्ख लहजे में लिखा है कि एक तरफ तो सरकार शराब विरोधी कदम उठा रही है वहीं जिले के मुखिया के सामने इस तरह खुलेआम पार्टी की जा रही है।

LEAVE A REPLY