Home मध्यप्रदेश तमिलनाडु में शशिकला के CM बनने की अटकलें हुईं तेज, अगले हफ्ते...

तमिलनाडु में शशिकला के CM बनने की अटकलें हुईं तेज, अगले हफ्ते ले सकती हैं शपथ

4104
236
SHARE

चेन्नई। तमिलनाडु में जल्द ही मुख्यमंत्री का चेहरा बदल सकता है। राज्य में सत्तारूढ़ एआईएडीएमके वाली सरकार के अंदर के तेजी से समीकरण बदलते हुए दिख रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि आईएडीएमके की महासचिव वीके शशिकला जल्द मुख्यमंत्री की कुर्सी संभाल सकती हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, तमिलनाडु में मुख्यमंत्री ओ पन्नीरसेलवम की जगह पर अब नई मुख्यमंत्री शशिकला को बनाया जाएगा। रविवार को एआईएडीएमके के विधायकों की एक बैठक भी बुलाई गई है। इस बैठक के कारण नेतृत्व परिवर्तन की अटकलें तेज हो गयी हैं। कहा जा रहा है कि 8 या 9 फरवरी को शशिकला की ताजपोशी हो सकती है।

खबरों के मुताबिक, राज्य के तीन सीनियर ब्यूरोक्रेट्स से शुक्रवार को इस्तीफा देने के लिए कहा गया है। बताया जाता है कि जिन लोगों से इस्तीफा मांगा गया है उनमें राज्य सरकार की मुख्य सलाहकार शीला बालाकृष्णन भी हैं, जिन्हें जयललिता के सर्वाधिक भरोसेमंदों में शुमार किया जाता था।

शशिकला पार्टी के अंदर अपने विरोधियों को लगातार किनारे करने की कोशिश कर रही हैं। इसी के मद्देनजर उन्होंने पूर्व मंत्री केए सेंगोटेया और पूर्व मेयर दूराइसामी को संगठन सचिव बनाया। उनका यह फैसला पार्टी में विरोध के स्वरों को शांत करने की कोशिश के तौर पर ही देखा जा रहा है।

LEAVE A REPLY