Home इंदौर सीएमओ की चौधराहट के आगे कुक्षी के नेता बोने : निलंबन से...

सीएमओ की चौधराहट के आगे कुक्षी के नेता बोने : निलंबन से 2 दिवसीय अवैतनिक अवकाश में बदला आदेश, हजम नही… “हूटर लगी कार सवार सीएमओ के जलवे मंत्री से कम नही”

713
0
SHARE


✍🏽सोमेश्वर पाटीदार-प्रधान संपादक👁
*www.janadeshparnazar.com*
*📞9589123578*

*✒खड़ी कलम…*
“”””””””””””””””‘”‘””””””””””

धार जिले में वैसे तो कोई मंत्री नही, किंतु सरकार ने कुक्षी की नगर पंचायत का प्रभारी सीएमओ ही एक ऐसा नमूना भेजा कि, मंत्री से कम जलवे नही। नगर की विभिन्न अव्यवस्थाओं की बात करें या नगर परिषद के चुने गए जनप्रतिनिधियों के साथ ताल मेल की, तमाम बातों पर सीएमओ संजय चौधरी अव्यवस्थित है। नगर व परिषद के जनप्रतिनिधियों के चेहरे तब खिल गए थे, जब 2 दिन पूर्व शाम को विश्वस्त सूत्रों से खबर आती है कि, धार कलेक्टर दीपक सिंह ने सीएमओ को निलंबित कर दिया। इस प्रकार की चर्चा व पोस्ट सोशल मीडिया में करीब 2 घंटे चलने के बाद दूसरी खबर यह आती है कि, सीएमओ का निलंबन नही, बल्कि महज 2 दिवस के अवैतनिक अवकाश का आदेश जारी हुआ है। जिसमें कार्यों को लेकर लापरवाह व गम्भीर न होना बताया जाता है। साथ ही आगामी समय में मुख्यालय में अनुपस्थित रहने पर सीएमओ का प्रभार अन्य को सौपे जाने की बात चेतावनी पूर्वक लिखी गई है। विश्वस्त सूत्रों से ज्ञात हुआ कि, निलंबन तो हुआ था संजय चौधरी का, लेकिन अपने मजबूत आका के बलबूते सिर्फ 2-3 घण्टे में ही निलंबन के आदेश को अवैतनिक अवकाश व चेतावनी में परिवर्तित करवा दिया गया। ऐड़ी-चोटी का जोर लगाने के बाद भी स्थानीय सत्ताधारी नेताओं का जोर 2 घंटे में ही कमजोर पड़ गया। क्योंकि, आदेश बदलवाकर सीएमओ संजय की चौधराहट के आगे जिलाधीश व तमाम स्थानीय नेता कितने बोने है साबित कर दिया।
वैसे सीएमओ लापरवाह व अनियमितताओं के साथ “सूचना के अधिकार” की भी खूब धज्जियां उड़ा रहे है। जानकारियां न देने के पीछे कहीं खुद का स्वार्थ व सम्बन्धितों से सम्बन्ध निभाना भी तो वजह नही ? हूटर वाली कार के ग्लास व चश्मे उतार कर जनता की समस्याओं पर भी तो नज़र डालते सीएमओ कहूं या मंत्री जी। मनमानी में मगन सीएमओ की चौधराहट से सदमाये नेताओ के लिए यह ठीक नही कि, घर आकर कोई इस तरह औकात दिखा दे। गत वर्ष सरदार सरोवर पुनर्वास स्थल पर स्ट्रीट लाईट लेम्प की गड़बड़ी में नाम आने वाले इस सीएमओ को पुनः बरसात में अवसर दिया जाएगा क्या ? आगामी विधानसभा चुनाव में भी सत्ताधारी जनप्रतिनिधियों व कार्यकर्ताओं की उपेक्षा कर इसके बलबूते विजय पाएंगे क्या ? यहां पर तो स्थानीय कार्यकर्ता ही काम करेंगे सत्ता में बैठा इसका कोई आका या काका काम आने वाला नही है।

*⚫ ये जो बोले …📞*

सीएमओ लापरवाह है व हम इनकी कार्यप्रणाली के कारण असंतुष्ट है

*-संजय सीरवी, पार्षद वार्ड-7 कुक्षी*

नगर पंचायत सीएमओ चौधरी नगर की समस्याओं के प्रति लापरवाह है, साथ ही नगर में कभी दिखाई भी नही देते, स्वच्छता, एवं नवीन उपचारों के प्रति इनकी कोई रुचि नही है, जनप्रतिनिधि एवं कर्मचारियों से भी इनका कोई समन्वय नही होने से समस्याएं दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है

*गौरव मोनू पाटीदार, सांसद प्रतिनिधि, कुक्षी*

नगर व जनहित में लापरवाह सीएमओ को अतिशीघ्र हटाया जाना चाहिए

*यूसुफ अगवान, भाजपा नेता (पार्षद पुत्र) कुक्षी*

SHARE
Previous article
Next article

LEAVE A REPLY