Home Uncategorized प्रेमी ने की महिला की गला घोटकर हत्या,आरोपी गिरफ्तार

प्रेमी ने की महिला की गला घोटकर हत्या,आरोपी गिरफ्तार

5407
167
SHARE

मामला विगत दिनों धरमपुरी के समीप मिला महिला के शव का….

महिला अपने प्रेमी पर बना रही थी दबाव,प्रेमी ने की महिला की गला घोटकर हत्या,आरोपी गिरफ्तार।

धरमपुरी(धार)। वप्रेमिका करती थी तंग प्रेमी ने परेशान होकर दिया हत्या को अंजाम प्रेमी ने गला घोटकर कर दी प्रेमिका की हत्या,पुलिस को भर्मित करने के लिए हत्यारे ने महिला के ऊपर कपड़े फाड़कर नर्मदा में फेके।आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार।ज्ञात हो की दिनाक 26 जनवरी गुरुवार दोपहर करीब 3 बजे धरमपुरी खलघाट मार्ग मोनी बाबा आश्रम के समीप सड़क से पचास कदम अंदर मक्के के खेत में एक अज्ञात महिला का अर्धनग्न शव जिसके गला घोटा गया था मिलने से सनसनी फैल गई थी पुलिस ने हत्या की आशांका व्यक्त कर जांच शुरू की थी। घटना के दूसरे ही दिन महिला की शिनाख्त रितु पति कालू राम उम्र 32 वर्ष निवासी खलघाट रोड सुन्द्रेल के रूप में हुई थी। पुलिस ने मामले को गम्भीरता से लेते हुए धार पुलिस अधिक्ष. वीरेंद्र सिंह के मार्गदर्शन में एसडीओपी बीके छारी,टीआई केएस साहू,उपनिरीक्षक आर सी सोलंकी,सन्तोष पाटीदार, विजय कुमार वास्कले एव अन्य स्टाफ के द्वारा आरोपी की तलाश शुरू की जिसमे जल्द ही पुलिस को सफलता मिली और हत्या का अंजाम देने वाला महिला के प्रेमी राकेश उर्फ़ कालू को गिरफ्तार कर लिया।

प्रेमी पर बना रही थी दबाव, प्रेमी ने तंग आकर कर दी गला घोटकर हत्या

सूत्रो से मिली जानकारी के अनुसार मृतका रितु की शादी कालू निवासी सुन्द्रेल के साथ हुई थी शादी के बाद रितु पुनः अपने मायके पगारा में रहकर घर के काम काजो में हाथ बटाती थी इस दौरान आरोपी प्रेमी राकेश उर्फ़ कालू सिंह पिता अमर सिंह जामोद निवा. हतनवार टेक्टर चलाता था। आये दिन आरोपी का पगारा आना जाना लगा रहता था इस दौरान मृतका रितु की नजर प्रेमी राकेश उर्फ़ कालू से मिली और दोनों के बीच सम्बन्ध बन गए जब रितु पुनःवर्ष 2012 में अपने ससुराल सुन्द्रेल पति कालू और अपने बच्चों के साथ रहने लगी चार पाँच दिन रहने के बाद मृतका रीतू घर पर पति को मायका जाने को कहकर अपने प्रेमी राकेश उर्फ़ कालू के साथ इंदौर मुसाखेड़ी में रहने लगी इंदौर में तीन साढे तीन साल रहने के बाद इस दौरान मृतका रीतू के सम्बंध अन्य किसी और से हो गया जिसे आरोपी राकेश उर्फ़ कालू को अच्छा नही लगा प्रेमिका रीतू को छोड़कर अपने घर हतनावर आ गया रीतू इंदौर से फोन लगाकर आरोपी राकेश उर्फ़ कालू के ऊपर साथ में रहने का दबाव बनाकर तंग करने लगी।

तंग आकर दुप्पटे से दबाया गला,की हत्या

घटना से 6 दिन पूर्व मृतका रीतू ने आरोपी राकेश को फोन लगाकर खलघाट बुलाकर बीस हजार रूपये मांगे थे और नही देने पर आरोपी राकेश को कहा मुझे अपने घर ले चल आरोपी ने सोचा इसको घर ले जाउगा तो घर पर विवाद होगा इस डर से उसे खलघाट से इंदौर उसके कमरे पर ले गया 25 जनवरी को रीतू नही मानी और घर हतनवार ले जाने की जिद कर लगी रीतू को हतनवार लाने के बाद उसे गन्ने के खेत में खड़े ट्रक में रखा जहां आरोपी ड्रायवर था रात को काफी समझाया किन्तु रीतू नही मानी सुबह करीब 4.30 बजे खलघाट का बोल कर अपनी मोटर साईकिल पर बिठाकर लाया पीपल्दागडी के समीप शौच के बहाने रुक खेत में ले जाकर दुप्पटे से उसका गला दबाकर हत्या कर दी। ऊपर के कपड़े फाड़कर नर्मदा नदी में फेक दिया।ज्ञात रहे की आरोपी राकेश उर्फ़ कालू के दो बच्चे भी है एव मृतका रीतू के तीन बच्चे है जो अपने पीता के पास रहते है।

LEAVE A REPLY