Home इंदौर बालिकाओं के विरुद्ध होने वाले अपराधों पर पत्रकारिता की संवेदनशीलता पर होगा...

बालिकाओं के विरुद्ध होने वाले अपराधों पर पत्रकारिता की संवेदनशीलता पर होगा सेमिनार : नवंबर के अंतिम सप्ताह आयोजित होगा वृहद कार्यक्रम “वूमंस प्रेस क्लब के दीपावली मिलन समारोह में लिया गया निर्णय”

3351
202
SHARE

इंदौर। मध्यप्रदेश में कार्यरत महिला पत्रकारों के प्रतिनिधि संगठन वूमंस प्रेस क्लब, मध्यप्रदेश का दीपावली मिलन समारोह होटल अप्सरा में आयोजित किया गया। कार्यक्रम में पत्रकारों की मौजूदगी में क्लब की कार्यकारिणी ने निर्णय लिया कि आगामी नवम्बर माह में बालिकाओं के विरुद्ध होने वाले अपराधों के प्रति पत्रकारिता की संवेदनशीलता पर सेमिनार का आयोजन किया जाएगा और इसके माध्यम से समाज को जागरूक करने के उद्देश्य से एक वृहद कार्यक्रम भी आयोजित किया जाएगा। इस कार्यक्रम में बालिका हिंसा उत्पीड़न के क्षेत्र में कार्य करने वाले विशेषज्ञों के बीच सार्थक चर्चा कर इस संबंध में ठोस कार्ययोजना तैयार की जायेगी।
दीपावली मिलन कार्यक्रम में पहुंचे समस्त पत्रकारों का वूमंस प्रेस क्लब की अध्यक्ष शीतल रॉय ने स्वागत करते हुए उनकी यादगार उपस्थिति के लिए धन्यवाद ज्ञापित किया। वरिष्ठ पत्रकारों ने कहा कि इस तरह के आयोजन पत्रकारों के बीच सेतु का काम करते हैं। दीपावली रौशनी का महापर्व है। यह हमें अन्धकार से प्रकाश की ओर बढ़ने का सन्देश देता है। पत्रकारिता का कार्य भी दीपक की भांति समाज में कुरीतियों का अन्धकार दूर कर ज्ञान की रोशनी फैलाने का है। इस मौके पर बड़ी संख्या में मीडियाकर्मी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY