Home इंदौर कमलनाथ ने शाह को बताया मप्र में किन बातों पर लें फीडबैक

कमलनाथ ने शाह को बताया मप्र में किन बातों पर लें फीडबैक

2763
147
SHARE

भोपाल।भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के दौरे को लेकर कांग्रेस में हलचल मच गई है। कांग्रेस नेताओं ने कई सवालों की झड़ी लगा दी है। जहां एक तरफ प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव ने कई सवाल पूछे है, वहीं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कमलनाथ ने उन्हें प्रदेश में कैसे फीडबैक लिया जाए इसकी नसीहत दी है।

कमलनाथ ने अपने ट्वीटर के जरिये कहा है कि अमित शाह की MP की तीन दिवसीय फ़ीडबेक यात्रा कार्यक्रम में प्रदेश के किसानों ,सरदार सरोवर डूब प्रभावितो और व्यापमं पीड़ितों से उनकी चर्चा व मेघा जी से मुलाक़ात का कार्यक्रम शामिल हो तो उन्हें वास्तविक फ़ीडबेक मिल सकता है।

आगे उन्होंने कहा है कि रेत उत्खनन, प्रदेश में प्याज खरीदी, दलहन खरीदी, नर्मदा यात्रा पर खर्च, वृक्षारोपण के वास्तविक आँकड़े शाह के सामने रख उस पर भी चर्चा होना चाहिये।

गौरतलब है कि जेपी अध्यक्ष अमित शाह आज रात 9 बजे राजाभोज हवाई अड्डे पर आयेंगे।इसके बाद वे बैठके करेंगे और सभी मंत्रियों से फीडबैक लेंगे।इसी के अाधार पर रिपोर्ट कार्ड तैयार किया जाएगा।शाह का मप्र दौरा आने वाले चुनावों को लेकर महत्वपूर्ण माना जा रहा है। जिस पर कांग्रेस नेता कमलनाथ ने उनका किसानों, डूब प्रभावितों, व्यापमं पीडितो के साथ नर्मदा, फसल खरीदी पर भी फीडबैक लेने की बात कहीं है।

LEAVE A REPLY