Home इंदौर बाँध पीड़ितों का विस्थापन न होने तक गेट बंद रखने में हस्तक्षेप...

बाँध पीड़ितों का विस्थापन न होने तक गेट बंद रखने में हस्तक्षेप करें मोदी : अजयसिंह

3964
150
SHARE

भोपाल। नेता प्रतिपक्ष श्री अजय सिंह ने प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी से मांग की है कि वे सरदार सरोवर बांध की ऊंचाई के कारण डूब रहे विस्थापितों के मुद्दे पर हस्तक्षेप कर विस्थापन प्रक्रिया पूरी होने तक गेट बंद करने पर रोक लगाएं।

नेता प्रतिपक्ष श्री अजय सिंह ने कहा कि श्री नरेन्द्र मोदी देश के प्रधानमंत्री होने का दायित्व निभाएं एवं देश के ह्दय मध्यप्रदेश में सरदार सरोवर बांध के कारण 31 जुलाई को डूब रहे लाखों विस्थापितों का जीवन बचाएं। श्री सिंह ने कहा कि गुजरात के हितों के साथ मध्यप्रदेश के हितों की रक्षा हो एवं यहां के लोगों को भी देश का नागरिक समझा जाए। श्री सिंह ने प्रधानमंत्री को याद दिलाया कि लोकसभा चुनाव में उन्हें मध्यप्रदेश से 26 सीटें मिली हैं, जिससे उन्हें 2 तिहाई बहुमत हासिल हुआ। इसलिए प्रधानमंत्री का दायित्व है कि वे गुजरात के साथ-साथ मध्यप्रदेश के हितों का भी संरक्षण करें।
नेता प्रतिपक्ष श्री अजय सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान यू.पी.ए. की सरकार होती तो तुरंत राजनीति करने के लिए धरना उपवास की नौटंकी करते लेकिन गुजरात के मामले में वे मध्यप्रदेश के हितों की रक्षा करने में अक्षम साबित हो रहे हैं।

LEAVE A REPLY