Home इंदौर हाईकोर्ट जज को जमानत निरस्त करवाने भेजे आपत्तिजनक मैसेज : नपा उपाध्यक्ष...

हाईकोर्ट जज को जमानत निरस्त करवाने भेजे आपत्तिजनक मैसेज : नपा उपाध्यक्ष व पत्रकार विक्रम सेन गिरफ्तार…

580
35
SHARE

इंदौर।इंदौर क्राइम ब्रांच टीम द्वारा आलीराजपुर नगर पालिका उपाध्यक्ष व भारतीय पत्रकार संघ अध्यक्ष विक्रम सेन को कानूनी प्रकिया को प्रभावित करने और हाईकोर्ट जस्टिस को फर्जी सिम से आपत्तिजनक मैसेज भेजने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है।इसके साथ ही पुलिस ने सेन को फर्जी सिम देने वाले को भी गिरफ्तार कर लिया है।बता दें कि सेन पर करोड़ों का घोटला कर चुकी महिला अध्यक्ष की जमानत निरस्त कराने का भी आरोप है।

क्राइम ब्रांच से प्राप्त जानकारी के अनुसार एक हफ्ते पहले हाईकोर्ट रजिस्ट्रार द्वारा पुलिस में शिकायत की गई की कोई अनजान व्यक्ति जस्टिस आलोक वर्मा को आपत्तिजनक मैसेज कर रहा है। पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेते हुए जांच शुरु कर दी। जांच के दौरान आलीराजपुर नपा उपाध्यक्ष विक्रम सेन भी आरोपी पाए गए जिसके बाद पुलिस ने उन्हें शनिवार को गिरफ्तार कर पूछताछ की।यहां बताते चले की आरोप है कि सेन ने जस्टिस को फर्जी सिम से मोबाइल पर किसी व्यक्ति की जमानत न होने को लेकर कुछ आपत्तिजनक मैसेज भेजे हैं। सिम फर्जी दस्तावेज पर विक्रम सेन ने ही खरीदी थी। इसी कारण उन्हें आरोपी मानकर गिरफ्तार किया है। सेन ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि अध्यक्ष सेना पटेल पर करोड़ों का शौचालय निर्माण घोटाले का पहले से ही एक प्रकरण दर्ज है, जिसके लिए पटेल ने हाईकोर्ट में अग्रिम जमानत की अर्जी लगाई थी।लेकिन मैं नही चाहता था कि वो बाहर आए। कोर्ट उसकी जमानत निरस्त कर दें औऱ उसे जेल भेज दें। इसलिए मैनें जस्टिस को भड़काने के लिए फर्जी सिम से मैसेज भेजे। पुलिस ने आरोपी के साथ जिससे सिम खरीदी थी उसे भी गिरफ्तार कर लिया है।

बता दे कि सेना पटेल कांग्रेस से है और उन पर करोड़ों रुपए का घोटाला करने का आरोप है और इस मामले में आलीराजपुर कलेक्टर ने केस दर्ज करवाया था।।

LEAVE A REPLY